HAPPY NEW YEAR 2023

Translate

Thursday, 8 September 2016

पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ 16 से आंदोलन

पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ 16 से आंदोलन

प्रमुख संवाददाता, लखनऊ

पदोन्नति में आरक्षण को लागू करने के प्रयास के विरोध में सर्वजन हिताय संरक्षण समिति 16 सितंबर से प्रदेश स्तरीय अभियान चलाएगी। शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के जन्मदिन 28 सितंबर को लखनऊ में कर्मचारियों व शिक्षकों का प्रान्तीय सम्मलेन करने और 9 नवम्बर को लखनऊ में बड़ी रैली करने का फैसला किया गया है।
सर्वजन हिताय संरक्षण समिति के शैलेंद्र दुबे के मुताबिक 117 वें संविधान संशोधन विधेयक के विरोध में व्यापक जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। और यूपी के चुनाव के पहले आमलोगों को वोट की राजनीति के लिए चल रहे इस खेल के सच की जानकारी दी जाएगी।
तय योजना के तहत 16 सितंबर से 30 सितंबर तक ज्ञापन दो अभियान चलाकर प्रदेश भर में ज़िला स्तर पर सभाएं होंगी और क्षेत्रीय सांसदों, विधायकों और केंद्र सरकार के मंत्रियों को ज्ञापन दिए जाएंगे। यह मांग की जाएगी कि सभी मंत्री ,सांसद, विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पदोन्नति में आरक्षण के प्रति अपना विरोध दर्ज कराएं। उनसे अपील करें कि सर्वोच्च न्यायालय का सम्मान किया जाये और फैसले को पलटने की कोई कोशिश न की जाए। 28 सितंबर को भगत सिंह के जन्म दिन पर लखनऊ में प्रांतीय सम्मलेन होगा जिसमें विधान सभा चुनाव तक इस संबंध में निरंतर अभियान चलाने और राजनीतिक दलों की घेरेबंदी की व्यापक रणनीति तय की जाएगी

No comments:

Post a Comment