HAPPY NEW YEAR 2023

Translate

Thursday, 29 September 2016

जूनियर भर्ती केस सुप्रीम कोर्ट में 72825 प्राथमिक शिक्षक भर्ती केस के साथ टेग हुआ 

जूनियर भर्ती केस सुप्रीम कोर्ट में 72825 प्राथमिक शिक्षक भर्ती केस के साथ टेग हुआ 

जूनियर भर्ती चयनित मोर्चा बहुत समय से कोशिश में लगा था कि उनका मामला सीधा सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, जिससे लार्जर बेंच हाई कोर्ट के टेट वेटेज फैसले  का प्रभाव हाई कोर्ट की छोटी बेंच पर न पड़े, और इस काम में  विरोधीयों (योगेंद्र यादव ) की टीम ने मामले को सुप्रीम कोरी में पंहुचा कर उनकी हेल्प कर दी।

मामला बहुत उलझा हुआ है, और अब सुप्रीम कोर्ट में ही सुलझना है 

Indiver Kumar>>>

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

साथियों नमस्कार,,,, 
विरोधियों के द्वारा माननीय सुप्रीम कोर्ट में जूनियर भर्ती की नियुक्ति के खिलाफ एक writ petition 745/2016 की गई जिसकी सुनवाई 26-09-2016 दिन सोमवार को हुई, और केस को सिविल अपील 4347-4375 Shiv Kumar pathak Vs state of up में 5 अक्टूबर के लिए tag कर दिया,,,,,, इसमे जूनियर भर्ती नियुक्ति को चुनौती दी गई है,,,,......... 
विरोधियों से मिलते हैं court मे 
मित्रो चिंता की कोई बात नही ही hc के बाद अब sc में कुछ नही कर पाएंगे क्यों की हमारी प्लानिंग sc के लये भी हो गयी है । हम जब भी शांत रहते है तो इसका मतलब यह नही की हम चुप बैठे है । इन विरोधियो को पता नही कब समझ में आएगा की हम मैथ साइंस के लोग है

 धन्यवाद,,,
**************

Yogendra Yadav >>>>>
Jrt साथियों,
शुभ संध्या के साथ...
विदित हो कि 26/9/2016 को जूनियर गणित/ विज्ञान भर्ती पर, माननीय सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई थी, ( 745/2016 पंकज सिंह कुशवाहा )इस दिन गुरुदेव खुद सुप्रीम कोर्ट में मौजूद थे और मैं अस्वस्थ होने के कारण अपनी हाजिरी नही लगा सका...?
इस याचिका का मुख्य उद्देश्य
१- जूनियर गणित /विज्ञान भर्ती पर सरकार कि मनमानी, लार्जर बेंच आर्डर को दरकिनार करते हुए बांटा नियुक्ति पत्र ,और 57476/2013 श्री शिवकुमार पाठक ,याचिका के सिंगल बेंच आर्डर का उल्लंघन।
२- विगत 1 साल से डेट डेट का खेल, माननीय हाइकोर्ट के न सुने जाने से 57476/2013 से टैग याचिकाकर्ताओं का अवसादग्रस्त होना।

इन्ही बिन्दुओ पर हमारे श्री अमित पवन सर ने कोर्ट को अवगत काराया कि मुख्य मुद्दा संसोधन 15 और 12 का है अर्थात टेट मेर्रिट बनाम अकादमिक मेरिट, और Ncte 9 (b) क्लाज् माननीय हाई कोर्ट कि लार्जर बेंच से डिसाईड है, और माननीय हाई कोर्ट में किन्ही कारणों से सुनवाई न हो पाने के कारण जूनियर गणित / विज्ञान भर्ती के आवेदक अवसादग्रस्त है और सरकार की मनमानी लगातार जारी है ।
तब माननीय जज दीपक मिश्रा जी ने कहा कि अगर डायरेक्ट करते है तो आप फिर यही आओगे चूंकि की मामला भी संशोधन 12 और 15 का है तो 5 अक्टूबर को इसको भी डिसाईड कर देते है।।( ये थी कोर्ट कार्यवाही जिसका मात्र एक लाइन का आर्डर नीचे संलग्न है)
साथियों अब संक्षिप्त तौर पे आपको सिर्फ और सिर्फ माननीय सुप्रीम कोर्ट ही लड़ कर 12 या 15 का निस्तारण करवाना है फिर आपको किसी कोर्ट या किसी विपक्ष से लड़ने की जरुरत नही होगी और आपका हक़ अति शीघ्र प्राप्त होगा। साथ ही यदि 5 अक्टूबर को प्राइमरी के केस बेस ऑफ़ सिलेक्शन डिसाईड होता है तो जूनियर का भी होगा, और यदि प्राइमरी में याची लाभ मिलता है तो जूनियर में भी याची लाभ मिलेगा सिर्फ उन्ही लोगो को जो 57476/2013 से रेस्पोंडेंट के तौर पे जुड़े है । आगे आप खुद समझदार है।
धन्यबाद
शेष विस्तार बाद में..

आपका
योगेन्द्र यादव

No comments:

Post a Comment