Basic Ka Teacher.Com Welcomes you….बेसिक का टीचर. कॉम में आपका स्वागत है

Translate

Wednesday, 5 October 2016

गणेश दीक्षित के अनुसारआज की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का ब्यौरा

गणेश दीक्षित के अनुसारआज की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का ब्यौरा

Ganesh Dixit>>>

स्नेहिल साथियों ,
शत-शत वन्दे ईश नमन !
आज की सुनवाई की अपडेटस -
1- आज 4 न. कोर्ट में केस न. 1 पर हमारे केस की सुनवाई हुई जिसमें जस्टीस दीपक मिश्रा के साथ जस्टिस यू यू ललित ने फाइल उठाते ही (दीपक सर ने ) अगली सुनवाई की तिथि 17 नवम्बर लगा दी जिस पर याचीयों के वकीलों ने एकजुट होकर पिछले आदेश के पालन न होने की बात उठाई तो दीपक सर ने सरकारी वकील ने से पूंछा तो उत्तर प्रदेश सरकार के वकील ने 83-84 की रिपोर्ट दी जिस पर सर ने नो कहते हुये इसे रेफ्यूज़ कर दिया और अगली तारीख पर प्रोसीडिंग करने की बात कहकर अगले केस में लग गये ।
2- ये पहले से तय था की चयनित लोगों से सम्बन्धित मुद्दों पर बात होने के कोई चाँस नहीँ हैं फ़िर भी कुछ धूर्त और लम्पट- लोलुप लोगों ने चयनित को डराकर चंदे की उगाही की पर कोर्ट में इन तथाकथित लूटेरो ने कोई वकील खड़ा नहीँ किया ,किसी ने कोई बहाना बनाया तो किसी ने वकील संग परिसर में पिक्चर लेकर चंदा लेने वालों को मूर्ख बनाया ।
इसमें इन लोगों से ज्यादा कसूरवार तो इन्हें चंदा देने वाले हैं ,जिनकी अज्ञानता और मूर्खता का फायदा ये चोरमंडली उठाती है ।
हमने हमेशा से नाजायज चंदे का विरोध किया पर फ़िर भी लोग जाने क्यों इन जाली लोगों के भ्रमजाल में फँस जाते हैं ,इतना समझ लो की इनका एकमात्र उद्देश्य है -चंदावसूली ।

शेष शाम को....
आपका -गणेश शंकर दीक्षित 
टीईटी संघर्ष मोर्चा,उ.प्र.
सन्घेय शक्ति सर्वदा ।
जय हिन्द जय टीईटी ॥

No comments:

Post a Comment