Basic Ka Teacher.Com Welcomes you….बेसिक का टीचर. कॉम में आपका स्वागत है

Translate

Sunday, 11 December 2016

प्रान्तीय अकादमिक भर्ती मीटिंग जी0पी0ओ0 पार्क हजरतगंज लखनऊ।'''*

🎌 *13 दिसम्बर:-*

*'''प्रान्तीय अकादमिक भर्ती मीटिंग जी0पी0ओ0 पार्क हजरतगंज लखनऊ।'''*

_प्रिय अकादमिक साथियों...._
👇
समस्त प्रदेश के कर्मठ एवं विधि विशेषज्ञ साथियों के आवाहन पर 13 दिसम्बर 2016 को प्रातः 11 बजे जी0 पी0 पॉर्क हजरतगंज लखनऊ में में एक विशाल मीटिंग का आयोजन होना सुनिश्चित हुआ है।
         
           जिसमे प्रदेश के *नामचीन अकादमिक विधि विशेसज्ञ साथी* अपनी अग्रिम रणनीति से अवगत कराएंगे। इस मीटिंग में प्रदेश में वर्ष 2013 के बाद समस्त भर्तियां जैसे- 29334,16448,15000 एवं उर्दू भर्ती आदि के समस्त क्रांतिकारी विधि सलाहकार एक मंच पर होंगे।

         अब सिर्फ 29334 ही नही वरन 99132 भर्तियों की मान सम्मान पर उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। जिसका इलाज अब उच्च न्यायालय द्वारा चिन्हित प्रश्नों का सटीक उत्तर देने की तैयारी होगी।

        उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ की कोर *®मिशन सुप्रीम कोर्ट* अब 29334 जूनियर भर्ती के अलावा समस्त अकादमिक भर्तियों को पूर्ण रूपेण सुरक्षित करने के कमर कस चुकी है। इस निदान हेतु हमारे वरिष्ठ साथी दिन रात आवश्यक साक्ष्यो के संकलन के लिए लगे हुए है।
        
       हमारे इस मिशन में अकादमिक भर्ती का एक एक योद्धा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। जिसको अब हमें एकता के बल पर अपने आपको सत्य और यथार्त सिद्ध करना होगा।।

           पिछले कुछ दिन से बीएड धारक टेट मेरिट सपोर्टर याची के साथी सरगना की पोस्ट देखी। गज़ब का दम्भ दिखा उन सभी की पोस्ट में। बिल्ली के भागों छींका जो टूट गया।

*जिस तरह बीएड धारक टेट मेरिट वाले हाई कोर्ट के आर्डर को लेकर ढिंढोरा पीट रहे हैं ये उनकी कमज़र्फ़ी की निशानी है। इसी संदर्भ में हम आधा दर्जन आरटीआई और दस्तावेज जेब में रखे घूम रहे हैं जो ये सिद्ध करने को काफी हैं कि हमारा चयन वैध है।* *दूसरे तथ्य ये कि 01 दिसम्बर के कोर्ट आर्डर से इस याचिका की प्रेयर खत्म हो चुकी है। ये याचिका अब हमारी तरफ से नए सिरे से ही सुनी जायेगी।*
हम चूँकि अभी तक सिर्फ बचाव पक्ष से लड़ रहे हैं इसलिए इनकी हर बात पर मज़बूती से विरोध तो कर रहे हैं लेकिन अपनी बात कोर्ट को समझा नहीं पा रहे।

*इसलिए हमने अलग रास्ता चुना है और यदि आप लोगो का सहयोग रहा और हम आर्थिक रूप से सक्षम हो गए तो इनकी समस्त याचिकाओं का वो हाल करेंगे जिसकी किसी बीएड बीटीसी टेट मेरिट याचिकाकर्ता ने कल्पना भी नहीं की होगी।*

        _अतैव आप सभी अकादमिक वीरो से करबद्ध निवेदन है कि 13 दिसम्बर की प्रस्तावित मीटिंग में अपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित कर अपने सुझाव और आवश्यक जानकारी जरूर उपलब्ध कराए। पता नही किसका कौन सा आईडिया हमारी जीत की नींव रख दे। हमारी इस कोर टीम में कोई भी साथी मामूली नही होगा। सब अपने आप को जीत के प्रति आश्वस्त पाएंगे।_

अब ये सब हमारे मान सम्मान से जुड़ा है
★आजीविका और मान सम्मान से कोई समझौता नहीं।।

👇
*_'''ना किसी से ईर्ष्या , ना किसी से कोई होड़..!!!_'''*

*_'''मेरी अपनी हैं मंजिलें , मेरी अपनी दौड़..!!!_'''*

आपका अपना एक अकादमिक योद्धा...
👇🏼

✍🏼 *वैरागी*💯
*®टीम मिशन सुप्रीम कोर्ट*

No comments:

Post a Comment