Basic Ka Teacher.Com Welcomes you….बेसिक का टीचर. कॉम में आपका स्वागत है

Translate

Saturday, 18 August 2018

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने निकाली बम्पर भर्ती, मिलेगा 11,900-32,000 वेतनमान

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने निकाली बम्पर भर्ती, मिलेगा 11,900-32,000 वेतनमान

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने कनिष्ठ अभियंता के कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए उम्मीदवारों से इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं।

अंतिम तिथि - 21 अगस्त

बेवसाइट -  Click Here

वेतनमान - 11,900-32,000

पदों की संख्या

1. जूनियर इंजीनियरिंग सहायक -IV (इंस्ट्रुमेंटेशन) / जूनियर तकनीकी सहायक - IV: 05 पद
2. जूनियर इंजीनियरिंग सहायक -IV (मैकेनिकल) / जूनियर तकनीकी सहायक -IV: 03 पद
3. जूनियर इंजीनियरिंग सहायक -IV (पी एंड यूओ एंड एम): 05 पद
4. कनिष्ठ इंजीनियरिंग सहायक -IV (उत्पादन): 27 पद

योग्यता
1. कनिष्ठ इंजीनियरिंग सहायक -4 (इंस्ट्रुमेंटेशन) / जूनियर तकनीकी सहायक - IV के पदों के लिए उम्मीदवारों को कुल मिलाकर कम से कम 50 प्रतिशत अंकों के साथ सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान / विश्वविद्यालय से तीन साल का डिप्लोमा या डिग्री आवश्यक है।
2. जूनियर इंजीनियरिंग सहायक -4 (मैकेनिकल) / जूनियर तकनीकी सहायक -4 के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार, किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए।
3. जूनियर इंजीनियरिंग सहायक -4 (पी एंड यूओ एंड एम) के पदों के लिए व्यक्ति के पास सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए कुल मिलाकर कम से कम 50% अंकों के साथ सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी संस्थान / विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्ष का डिप्लोमा होना अति आवश्यक है।
4. कनिष्ठ इंजीनियरिंग सहायक -4 (उत्पादन) के पदों के लिए उसके पास केमिकल / रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए। या बीएससी (गणित, भौतिकी, रसायन विज्ञान या औद्योगिक रसायन शास्त्र) किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए कुल में कम से कम 50% अंक होने जरूरी हैं।

No comments:

Post a Comment