Basic Ka Teacher.Com Welcomes you….बेसिक का टीचर. कॉम में आपका स्वागत है

Translate

Sunday, 20 November 2016

खुशखबरी : 10 लाख शिक्षकों, अफसरों और कर्मचारियों को मिलेगी पुरानी पेंशन

खुशखबरी : 10 लाख शिक्षकों, अफसरों और कर्मचारियों को मिलेगी पुरानी पेंशन

Facebook से साभार
November 20, 2016
Main Slide, उत्तर प्रदेश, कॅरिअर
लखनऊ। उत्तर प्रदेश अटेवा-पेंशन बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के एक प्रतिनिधि मंडल ने सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की है। लोक भवन में हुई इस मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने पुरानी पेंशन बहाली की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने अपनी बात रखी।
बन्धु के नेतृत्व में कार्य कर रहे इस प्रतिनिधि मंडल ने 1 अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त किए गए 10 लाख शिक्षकों, कर्मचारियों और अधिकारियों के बुढ़ापे की लाठी के तौर पर पुरानी पेंशन की बहाली के लिए सीएम के सामने पुरजोर तरीके से अपना पक्ष रखा है।
इस मुलाकात के दौरान सीएम अखिलेश ने मंच से पूछा कि इस समस्या से कितने लोग प्रभावित है? और इस समस्या से सरकार पर कितना वित्तीय भार पड़ेगा? सीएम के इस सवाल का जवाब देते हुए बन्धु ने कहा कि इससे 50 लाख लोग सीधे तौर पर प्रभावित हैं, जहां तक वित्तीय भार का सवाल है इससे कर्मचारियों और सरकार दोनों को नुकसान है। उन्होंने कहा कि प्राइवेट कंपनियां कर्मचारी और सरकार के पैसे का लाभ उठा रही हैं।
अटेवा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर राजेश यादव के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान सीएम अखिलेश ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही इस समस्या का निराकरण भी किया जाएगा। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष विजय बन्धु के साथ प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

https://livetoday.online/अटेवा-पेंशन-बचाओ-मंच-10-लाख-क/90820
-
संदीप वर्मा
जिला सरंक्षक
अटेवा पेंशन बचाओ मंच
लखीमपुर

No comments:

Post a Comment