Basic Ka Teacher.Com Welcomes you….बेसिक का टीचर. कॉम में आपका स्वागत है

Translate

Sunday, 25 December 2016

JRT मोर्चा के उमेश यादव की पोस्ट

JRT SATHIYO .....

EK REQUEST .. PURI POST READ KRE ...

मोर्चा परिवार  की एक अपील
आपको विदित होगा कि--------
👉 कुछ विरोधी लोग एक लाख आकडेमिक शिक्षकों की रोजी रोटी और मान सम्मान को छिनने में पुर जोर दिन रात कुचक्र रच रहे है।
👉इसी क्रम में अपनी विरोधी चाल से माननीय इलाहाबाद हाइकोर्ट से गुमराह करने वाला आदेश पास करा लिया है।जिसमे अकादेमिक भर्ती के 15वें और 16वें संसोधन को रद्द माना गया है।
👉अब हम सभी एक लाख अकादेमिक शिक्षक की नौकरी माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के फैसले पर पूरी तरह से निर्भर है।
👉साथियों कभी आपने ये सोचा है कि आज हम शिक्षक के पद पर कार्यरत है। जरा सोचिए कि ये पोस्ट,रुतबा ,मान -सम्मान,परिवार के सदस्यों की खुशियाँ  क्या ऐसे जी जाया कर देंगे।
👉जरा सोचिए इस नौकरी के लिए हमने क्या क्या नही किया । 2011 से  प्राइमरी बाद में जूनियर भर्ती में  30से50 जिलों में फॉर्म डालें उसमे पचास हज़ार से एक लाख  रुपये खर्च किये।
👉 सोचिये  उस दौर में हम लाइन खड़े होकर अपना फॉर्म भरने के लिए चालान जमा करते थे, फिर घण्टो ऑनलाइन फॉर्म भरे, कितना समय और रूपये इस शिक्षक की नौकरी के लिए खर्च कर दिए थे।
👉मोर्चा परिवार की मैराथन प्रयास  से विभिन्न रिटों को कोर्ट से खारिज करा कर हमारी भर्ती का मार्ग प्रशस्त किया। हाइकोर्ट के आदेश के बाद हमको नौकरी मिली थी।
👉 हमने  एक बेरोजगार  व्यक्ति  जिंदगी में न जाने कितने  जुल्म  सहे। हमने लोगों के तंज सुने, कितना अपमान झेला, नौकरी के इंतजार में समाज में कितनी जिल्लत झेली, साथियों ,परिवार के और गाँव में लोगों के बीच इस बेरोजगार को शक असफलता से भरी निगाहों से देखता था।
👉कड़े संघर्ष के बाद जब हमने अपनी नियुक्ति हासिल कर ली तब स्वार्थी एवं समाज विरोधी  लोग जो लाखों परिवार की जिंदगी से खेल कर केवल पैसा ऐंठ रहे है । उनको ये बाद हज़म नही हुवी , फिर अपनी नापाक चाल से हमारी भर्ती  में नाना प्रकार अवरोध खड़े करते रहें है।
👉अब तो ऐसे ही नापाक व समाज विरोधी लोग एक लाख अकादेमिक शिक्षक की नौकरी के पीछे हाथ धो कर पड़ गए है। 
👉जरा सोचिए क्या आप केवल मोबाइल पर TET के  ये ठेकेदार समाज विरोधी, नापाक हरकत से स्वार्थी चंदाचोर की बातों से व्हाट्सएप ,फेसबुक, पर हमें  डर कर नौकरी छिनने के गीदड़  भरी भभकी सहते रहेगे।
👉 क्या हम  अपनी नौकरी यूँ ही जाने देंगे  ?  हमने हर मोर्चे पर अपनी नौकरी योग्यता के आधार पर ली है । किसी से भीख नही ली हैं।इस कीमती नौकरी को बरकार भी रखेंगे।
👉इसी क्रम में जूनियर शिक्षक मोर्चा परिवार आपके सुख दुःख में आपके साथ खड़ा है।  जिससे अपनी नौकरी के  कुशलता से चलती रहे।
👉यदि कोई स्वार्थी ,नापाक हरकत कर हमें हमारी मान -सम्मान और आजीविका से खिलवाड़ करे तो क्या आप यूँही चुप बैठेंगे  ?
नही  न   हम दुश्मन की जुबान खींच लेंगे ।
👉किसी ने हमारे हितों से (  मान सम्मान,नौकरी) खिलवाड़ किया तो आप क्या ऐसे ही चुप -चाप बैठ कर अपनी बर्बादी देखते रहेंगे क्या?
👉  क्या इसी दिन के लिए हमने दिन रात हाड़ -तोड़ मेहनत की थी कि कोई नापाक स्वार्थी,समाज विरोधी TET भारांक के ठेकेदार दुश्मन आकार हमे धमकाएगा, और हम शिक्षक कर दुबक कर घर में बैठ कर  डर जायेंगे?
नही हमे अपने मान सम्मान की रक्षा के लिए आकार खुद संघर्ष करना होगा नही तो दुश्मन हमारी थाली छीन लेगा।
👉 हमे एक जुट होकर न्याय के अनुपम महा यज्ञ में अपना आर्थिक सहयोग  मोर्चा परिवार को देना ही होगा। नही तो कल को हम किसी को मुँह दिखने के लायक नही बचेंगे।
👉 फिर क्या पछताने से क्या होगा जब चिड़ियाँ चुग गयी खेत,
एक लाख academik  शिक्षक , साथियों अभी भी ज्यादा नुकसान नही हुआ है   हमे मोर्चा परिवार को तन ,मन ,धन से ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करना ही होगा ।
👉एक लाख अकादेमिक शिक्षकों की ये निष्क्रियता कंही उन भारी न पड़ जाएं जिससे करोड़ों परिवार की जिंदगी खतरे में न पड़ जाए।
👉 अभी भी समय है आप एक लाख  अकादेमिक शिक्षक जाग जाइये नही तो जिंदगी भर पछताओंगे।
👏👏 👍👍👍👍👍⚖🏹
अपने जिले  के पदाधिकारियों को भर्ती बचाने के लिए जरूर आर्थिक सहयोग करें
👏👏👏👏👏👏👏👏👏
सुप्रीम कोर्ट में  अपनी आकडेमिक भर्ती बचाने लिए  न्याय के इस यज्ञ में आपके सहयोग से ही सुप्रीम कोर्ट की लड़ाई जीती जा सकती है। अतः आप सभी शिक्षक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में अपने जिलाध्यक्ष और ब्लॉक  कॉर्डिनेटर को भारी से भारी संख्या में एक हज़ार से दो हज़ार रुपये मोर्चा परिवार को आर्थिक सहयोग करें।
👏👏👏👏👏👏👏👏👏

Wish you

                 🌟。    ✨
  。            🎄         。。
     ✨     🎄🎄。 。   ✨
✨        🎄🔴🎄   ✨。
     。 🎄🔴🎀🎄 。✨
。   🎄🎀🎄🔴🎄。。
   ✨  🎄🎄🎀🎄。
。。🎄🎄🔴🎄🎄。 ✨
     🎄🎄🎀🎄🔴🎄
  🎄🔴🎄🎄🎀🎄🎄
✨🎄🎀🎄🎄🔴🎄✨
   🎄🎄🔴🎄🎄🎀🎄
🎄🔴🎄🎀🔴🎄🎄  
                 !!!!!!
         ¡¡¡¡ MERRY¡¡¡¡      
✨!!!!CHRISTMAS!!!!

No comments:

Post a Comment